धातु स्नान नली के तीन खरीद बिंदु

- 2021-10-09-

धातुशावर नलीवर्तमान में सबसे लोकप्रिय प्रकार के शावर होज़ हैं। सैकड़ों घरेलू निर्माता हैं जो इस उत्पाद का उत्पादन करते हैं, और अधिक ब्रांड हैं। विदेशी ब्रांडों के अलावा, कई उपभोक्ताओं को खरीदते समय सिरदर्द होता है। मुझे नहीं पता कि कैसे चुनना है। आज, संपादक ने आपके लिए खरीदने के लिए तीन प्रमुख बिंदुओं को संक्षेप में प्रस्तुत किया है, जिससे सभी के लिए इस उत्पाद को खरीदना आसान बनाने की उम्मीद है।

1. धातुबौछारें देने वाला पाइपवह टाई है जो नल और शॉवर को जोड़ती है। आमतौर पर यह बाहरी पाइप के रूप में 304 स्टेनलेस स्टील, आंतरिक पाइप के रूप में ईपीडीएम का उपयोग करता है, और उच्च तापमान प्रतिरोधी नायलॉन कोर का उपयोग करता है। दोनों सिरों पर नट कास्ट कॉपर से बने होते हैं, और गास्केट आमतौर पर डिंग नाइट्राइल रबर से बने होते हैं। खरीदते समय, आपको यह देखने की ज़रूरत है कि धातु शावर पाइप के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अच्छी है या नहीं।

2. दूसरे, आपको यह जांचना होगा कि धातु की कारीगरी है या नहींबौछारें देने वाला पाइपठीक है। आम तौर पर, उच्च गुणवत्ता वाली धातु शावर नली में जंग या खरोंच के बिना एक चमकदार सतह होती है। इसके हाथ में वजन का एक निश्चित भाव होता है। यदि आप इसे उठाते हैं, तो यह बहुत मजबूत होता है। , यह केवल प्लास्टिक के बाहर लिन यिचेन धातु के साथ लेपित हो सकता है, न कि वास्तविक धातु शावर पाइप। खरीदते समय भेद पर ध्यान दें।

3. फिर, शावर पाइप कैसे फैला है, यह देखने के लिए मेटल शावर पाइप को स्ट्रेच करें। यदि इसे खींचने के तुरंत बाद अपने मूल आकार में बहाल किया जा सकता है, तो इसका मतलब है कि धातु के शावर पाइप की गुणवत्ता अपेक्षाकृत अच्छी है। आखिरकार, धातु शावर नली का उपयोग करते समय, इसे लगातार बढ़ाया जाना चाहिए, जिसके लिए कई बार खींचे जाने के बाद शॉवर पाइप को तुरंत रीसेट करना आवश्यक है।

मेटल शावर पाइप एक प्रकार का सैनिटरी उत्पाद है जिसका उपभोग करना अपेक्षाकृत आसान है। बहुत से लोग कहते हैं कि घर पर हर साल एक या दो नए शॉवर पाइप बदल दिए जाते हैं। वास्तव में, खरीद के प्रमुख बिंदुओं में महारत हासिल करें। अच्छी गुणवत्ता वाले मेटल शावर होज़ ख़रीदने से ख़रीदारी की संख्या कम हो सकती है। यह अधिक चिंता मुक्त भी है।