शावर हेड कैसे चुनें

- 2021-10-08-

एक दिन का काम खत्म करने और घर लौटने के बाद सबसे पहले आराम से गर्म स्नान करना है। जैसे-जैसे मौसम गर्म होता है, शावर ने स्नान की जगह ले ली है, जो तेज और अधिक सुविधाजनक है। लेकिन अगर आप आराम से स्नान करना चाहते हैं, तो शॉवर नोजल बहुत महत्वपूर्ण है, और आप पानी के अचानक प्रवाह के साथ स्नान नहीं करना चाहते हैं, यह अप्रत्याशित है। शावर नोजल चयन तकनीकों के चयन का परिचय निम्नलिखित है।
1. देखोशावर नोजलअटेरन
स्पूल की गुणवत्ता सीधे शॉवर नोजल के अनुभव और सेवा जीवन को प्रभावित करेगी। इसलिए, खरीदते समय aशावर नोजल, आपको इसकी गुणवत्ता की जांच करने के लिए ध्यान देना चाहिए। वहीं, एक अच्छा स्पूल भी पानी बचा सकता है। की भूमिका।
2. सतह कोटिंग को देखो
कोटिंग की गुणवत्ताशावर नोजलन केवल गुणवत्ता और सेवा जीवन को सीधे प्रभावित करेगा, बल्कि सामान्य स्वच्छता सफाई को भी प्रभावित करेगा। प्लास्टिक लेपित स्प्रिंकलर सस्ते होते हैं, लेकिन उनकी सेवा का जीवन कम होता है और वे आसानी से मुंह को अवरुद्ध कर सकते हैं, जिससे सामान्य सफाई में बहुत परेशानी होती है। स्टेनलेस स्टील और तांबा अपेक्षाकृत बेहतर हैं।
3. पानी और स्प्रे का असर देखें
बाहर से, प्रत्येक नोजल का आकार समान प्रतीत होता है, इसलिए आपको चुनते समय इसकी जल निकासी विधि और स्प्रे प्रभाव को देखना चाहिए, और अपनी शॉवर की आदतों के अनुसार उपयुक्त नोजल का चयन करना चाहिए, ताकि आरामदायक शॉवर के प्रभाव को प्राप्त किया जा सके। .
4. शॉवर नोजल की सामग्री को देखें

शावर नोजल मुख्य रूप से प्लास्टिक, स्टेनलेस स्टील और तांबे से बने होते हैं। अपेक्षाकृत बोलते हुए, हालांकि प्लास्टिक शॉवर नोजल सस्ते होते हैं, लेकिन उनमें कई कमियां होती हैं। वे टिकाऊ नहीं हैं, दरारों के लिए प्रवण हैं, और बैक्टीरिया और गंदगी जमा करना आसान है। वे आधुनिक लोगों के जीवन की गुणवत्ता और स्वास्थ्य और स्वच्छता की खोज के अनुरूप नहीं हैं। स्टेनलेस स्टील और तांबाशावर नलिकासमान हैं, लेकिन अपेक्षाकृत बोलते हुए, स्टेनलेस स्टील शॉवर नोजल सस्ते होते हैं, जबकि कॉपर शॉवर नोजल अधिक फैशनेबल और वायुमंडलीय होते हैं।