शावर हेड को कैसे साफ़ करें? शावर नलिका के लिए रखरखाव युक्तियाँ?

- 2021-09-17-

सामान्य घराने शावर स्थापित करेंगे, लेकिन शावर के प्रकार अलग होंगे, और अलग-अलग शैलियाँ और ब्रांड अलग होंगे, इसलिए हमें शावर के बारे में कुछ समझना होगा, और शावर का उपयोग लंबे समय तक किया जाएगा। अगर क्लॉगिंग की समस्या है, तो शॉवर नोजल को कैसे साफ करें? शावर नोजल के रखरखाव के तरीके क्या हैं?

एक €। शावर नोजल को कैसे साफ़ करें

1. शॉवर नोजल पानी के कॉलम को कई पानी के आउटलेट से हटा देता है, जिससे त्वचा पर प्रभाव कम हो जाता है और मालिश प्रभाव भी प्राप्त हो सकता है। सफाई करते समय, आप अपने आस-पास छोटी वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं, जैसे सिलाई के लिए कढ़ाई की सुई। आउटलेट छेद की भीतरी दीवार से स्केल गिरने के लिए प्रत्येक आउटलेट छेद में सुइयों को छेदें, फिर पानी के इनलेट से नोजल में पानी डालें, हिलाएं और पानी डालें, ताकि स्केल पूरी तरह से साफ हो सके .

2. हम सफेद सिरके का इस्तेमाल मदद के लिए कर सकते हैं। विशिष्ट विधि उपयुक्त आकार के प्लास्टिक बैग में थोड़ी मात्रा में पानी और सफेद सिरका मिश्रण डालना है, फिर नोजल लपेटना है, और ऊपरी भाग को स्ट्रिंग या रबड़ बैंड के साथ बांधना है। यहाँ सिद्धांत है कि सिरका कैल्शियम कार्बोनेट को भंग कर सकता है।

3. इलेक्ट्रोप्लेटेड सतहों वाले स्प्रिंकलर के लिए, हमें सफाई के अलावा सतह के दैनिक रखरखाव पर भी ध्यान देना होगा। उपयोग के बाद हमें सतह को साफ रखना चाहिए। हम अक्सर सतह को पोंछने के लिए आटे से सना हुआ एक मुलायम कपड़े का उपयोग करते हैं, और सतह को चिकना रखने और उसके सेवा जीवन को लम्बा करने के लिए पानी से कुल्ला करते हैं।

ए.ए. शावर नोजल कैसे बनाए रखें
1. हर 1-2 साल में पानी की आपूर्ति नली की जांच या बदलने की सिफारिश की जाती है। हालांकि पानी की नली को बदलना कोई जटिल काम नहीं है, लेकिन इसे संपत्ति या पेशेवर पर छोड़ देना सबसे अच्छा है। इसके अलावा, शुरुआत में या बाद में नली को बदलते समय, ध्यान दें कि क्या कार्यकर्ता ने दीवार पर कोण वाल्व स्थापित किया है।

2. शॉवर हेड के उपयोगी जीवन को सुनिश्चित करने के लिए, इसे स्थापित होने पर बाथरूम हीटर से दूर रखना सबसे अच्छा है, और बाथरूम हीटर से दूरी 60 सेमी से अधिक है, और अक्सर एक नरम कपड़े का उपयोग करें शॉवर की सतह को पोंछने के लिए थोड़ा सा आटा इसे अभी भी नया जैसा बनाए रखने के लिए।

3. शॉवर की सतह को साफ रखने के लिए, सतह को आटे से पोंछने के लिए अक्सर एक मुलायम कपड़े का उपयोग किया जाता है, और फिर सतह को चिकना रखने के लिए पानी से कुल्ला किया जाता है; अपने दांतों को ब्रश करने की तरह, शॉवर की सतह को साफ़ करने के लिए टूथपेस्ट से सिक्त टूथब्रश का उपयोग करें। 3 एक मिनट के लिए साफ पानी से धोकर सुखा लें।