शावर हेड कैसे स्थापित करें

- 2021-09-17-

शावर हेड कैसे स्थापित करें

सबसे पहले, पानी के स्रोत को बंद करें, रबर पैड को पाइप के एक हिस्से पर रखें, पाइप को पानी के पाइप के कनेक्शन से कस दें, और फिर शॉवर हेड को पाइप से जोड़ दें। स्थापना के बाद, शॉवर हेड स्विच चालू करने का प्रयास करें। यदि कोई समस्या नहीं है, तो बस यह उपयोग के लिए तैयार है।

रोजाना शॉवर हेड कैसे बनाए रखें

1. जब शॉवर नोजल उपयोग में हो, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि तापमान 70 डिग्री से नीचे हो। अन्यथा, उच्च तापमान शॉवर नोजल की उम्र बढ़ने में तेजी ला सकता है, जिससे सेवा जीवन भी छोटा हो सकता है। इसके अलावा, नोजल स्थापना की स्थिति भी विद्युत ताप स्रोत के सिद्धांत पर आधारित होनी चाहिए, और इसे सीधे यूबा के तहत स्थापित करना अभी भी संभव नहीं है। दोनों के बीच की दूरी को लगभग 60 सेमी पर नियंत्रित किया जाना चाहिए।

2. शॉवर हेड को धातु की नली के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह कहा जा सकता है कि ये भी हर समय एक प्राकृतिक खिंचाव की स्थिति बनाए रखते हैं। यह कहा जा सकता है कि इसका उपयोग करते समय, इसे नल पर कुंडलित करने की आवश्यकता होती है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नली और नल के बीच जोड़ होते हैं। यह कुछ मृत सिरों का उत्पादन करने के लिए नहीं है, या इससे नली काट दी जा सकती है, और इस समय कुछ क्षति हो सकती है।

3. जब शॉवर हेड का उपयोग आधे साल से अधिक समय से किया गया हो, तो इस मामले में, शॉवर हेड को डिसाइड किया जाना चाहिए, और साथ ही इसे बेसिन में रखा जाना चाहिए। साथ ही, इसमें कुछ खाने योग्य सफेद सिरका भी मिलाना चाहिए। यह सफेद सिरका।

सारांश: यह परिचय है कि शॉवर हेड कैसे स्थापित करें। स्थापना उपरोक्त विधियों के अनुसार की जा सकती है। फिर अनावश्यक परेशानियों से बचने के लिए स्थापना के कुछ विवरणों पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है।